यूजर्स ने की शिकायत, iPhone 6s में हैं bugs और गर्म हो रहा ‘touch id’

0
608

जब भी iPhone लांच होते हैं, हमेशा ये अपने ‘teething issues’ के साथ आता है। साधारणतया अन्य स्मार्टफोन की तुलना में iPhones को विस्तृत तौर पर रिलीज किया जाता है।

 

पिछला वर्ष काफी दुखदायी रहा, ‘bend-gate’ इश्यू चर्चा में रहा। इस वर्ष iPhone 6S, में उतनी खराबियां नहीं, लेकिन कुछ इश्यूज हैं। TechHindi.net के अनुसार, नये iPhones के कई यूजर्स फिंगरप्रिंट स्कैनर से संबंधित इश्यूज की शिकायत कर रहे हैं।


problem-area-iphone-6-plus-ifixit

कई लोगों का कहना है कि iPhone 6S का टचआइडी स्कैनर गर्म हो रहा है और काम करना बंद कर देता है। लोग इन इश्यूज की शिकायत Twitter और एपल के सपोर्ट फोरम पर कर रहे हैं।

 

लोग यह बता रहे हैं कि रिसेट के बाद ये दिक्कतें खत्म हो जाती हैं, जो पावर और होम बटन को संचालित करने से हो जाता है।

iphone-6-vs-iphone-5s-hands-on-video

एक यूजर ने ट्वीट किया,‘मेरा iPhone 6s ऑफ हो जाता है और वापस ऑन नहीं होता साथ ही TouchID गर्म हो जाता है।‘ यह स्पष्ट है कि इसके प्रॉब्लम्स इतने खतरनाक नहीं हैं जितने iPhone 6 के ‘बेंडगेट’ इश्यू को लेकर यूजर परेशान थे। इसके अलावा लोग 3D टच डिस्पले से परेशान हैं और लाउडस्पीकर की खराब क्वालिटी के बारे में शिकायत कर रहे हैं।

 

भारत में 16 अक्टूबर को iPhone 6S और iPhone 6S Plus मॉडल्स लांच होगा। फोंस में नया प्रेशर सेंसिटीव टच टेक्नोलॉजी, A9 प्रोसेसर, अपग्रेड किया हुआ 12 मेगापिक्सल रयर व 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। यह फोन मजबूत एल्युमिनियम और डबल आयोनाइज्ड कवर ग्लास का उपयोग करता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY